Home / News / राखी बिडलान ने ऑफिस खोलने के लिए मांगे थे पैसे, बोले टिकट लौटाने वाले AAP नेता

राखी बिडलान ने ऑफिस खोलने के लिए मांगे थे पैसे, बोले टिकट लौटाने वाले AAP नेता

आम आदमी पार्टी के नेता महेंद्र कुमार ने अपनी ही पार्टी की युवा नेता राखी बिडलान पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है. दिल्ली की नॉर्थ वेस्ट सीट से पार्टी की टिकट लौटाने वाला महेंद्र सिंह ने कहा है कि चुनाव प्रचार में उन्हें पार्टी संगठन का समर्थन नहीं मिल रहा था इस वजह से ही टिकट लौटाया है.

AAP नेता महेंद्र कुमारमहेंद्र सिंह ने राखी बिड़लान पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि राखी बिडलान ने चुनाव प्रचार में कोई मदद नहीं की. वह चुनाव दफ्तर खोलने के लिए 7 लाख रुपये मांग रही थी.

हालांकि, महेंद्र सिंह ने यह भी साफ कर दिया कि भले ही उन्होंने टिकट लौटा दिया हो पर वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे.

आपको बता दें कि महेंद्र कुमार उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे. आम आदमी पार्टी के एक नेता का कहना है कि महेंद्र सिंह पर कई आपराध‍िक मामले दर्ज हैं और इसी वजह से उनसे टिकट वापस मांगा गया. महेंद्र सिंह ने मंगलवार को ही टिकट लौटाया. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पार्टी इस सीट से राखी बिडलान को मैदान में उतारेगी. लेकिन, महेंद्र सिंह के इस खुलासे से बाद उनकी दावेदारी धक्का जरूर लगेगा.

आपको बता दें कि नॉर्थ वेस्ट दिल्ली सुरक्षित सीट है. फिलहाल कांग्रेस की कृष्णा तीरथ यहां से सांसद हैं. राखी बिड़ला को AAP के दलित चेहरे के तौर पर देखा जाता है. उन्होंने विधानसभा चुनाव में मंगोलपुरी सीट पर कांग्रेस के कद्दावर नेता राजकुमार चौहान को पटखनी दी थी. पार्टी का मानना है कि कृष्णा तीरथ जैसे हाई प्रोफाइल कैंडिडेट को टक्कर देने के लिए मजबूत चेहरा उतारना जरूरी है. ऐसे में राखी बिड़ला ही सबसे भरोसेमंद हैं. शायद यही वजह है कि जब महेंद्र कुमार को टिकट दिया गया था तो कइयों ने उनकी जीत को लेकर सवाल उठाए थे.

*Aajtak Media

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top